बुधवार, 9 मार्च 2016

A beautiful bird on a tree

मैं हमेशा अपने पापा को कुछ लिखते हुए देखती रहती हूँ ,पापा कहते हैं तुम भी कुछ लिखो ? उनको देख के  बस मैंने भी अब कुछ लिखना शुरू कर दिया है .जब खाली समय मिलता है तब सोचती हूँ क्या लिखूं ..मैंने जब खिड़की के बाहर चिड़िया देखा तो पेड़ पर बैठी वह भी कुछ सोच रही थी जैसे मैं सोच रही थी ..फिर उसने कुछ गाया , कुछ बोला था उसने मुझसे फिर मैंने लिख डाला .जब मैंने कॉपी पापा को दिखाया तो वह बहुत खुश हुए और बोले मैं तुम्हारी इस पहले कविता को अपने ब्लॉग में लिखूंगा ..फिर उन्होंने अपने ब्लॉग www.santoshpandey.in  में दिखाया ....मैं भी कुछ लिखने लगी हूँ इसलिए पापा ने मेरे लिए यह ब्लॉग बनाया है ..अब आपसे वादा करती हूँ मैं कुछ तो जरूर लिखूंगी जिससे आपको प्राउड होगा 

 

"A beautiful bird on a tree, On a tree .

 A beautiful bird on a tree,

  I see Her, I see her,

I see her from the window, from the window .

She sings, she sings beautifully

I am very happy to hear her voice,

A beautiful bird on a tree."-Anvesha

 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें